बुधवार, 29 जून 2011

पितृदोष मिटाने का मुआवजा 11 लाख देकर भरा

पितृदोष मिटाने का मुआवजा 11 लाख देकर भरा 
 

जयपुर। दो ठगों ने एक ज्वेलर को पितृ दोष्ा का भय दिखाकर करीब 11 लाख रूपए ठग लिए और चलते बने। दोनों के जाने के बाद जब ज्वेलर ने घर संभाला तो पूरा माजरा समझ में आया। मामला मोती डूंगरी थाना इलाके का है। पुलिस के अनुसार भाभा मार्ग मोती डूंगरी इलाके में रहने वाले रामगोपाल की जौहरी बाजार में ज्वेलरी की दुकान है।

रामगोपाल को उसके किसी परिचित ने घर में पितृदोष्ा होने की जानकारी दी। बाद में उसने ही जानकार दो पंडितों को पूजा करने के लिए घर बुलाया। दोनों पंडितों ने रामगोपाल को उनके पुरखों के नाम से खूब डराया-धमकाया। दोनों ने रामगोपाल को बताया कि घर के पुरखे नाराज है, इसी कारण घर में बरकत नहीं
है। पैसा आता तो है लेकिन रूकता नहीं है।

पंडितों की बातें सुनकर रामगोपाल बुरी तरह से डर गया। बाद में उसने दोनों पंडितों को पूजा कराने के लिए कहा। पूजा कराने के लिए पंडितों ने करीब पंद्रह लाख रूपए का खर्चा बताया।

रामगोपाल ने पंडितों के बताए अनुसार तैयारी की और पीएनबी बैंक में अपने खाते से ग्यारह लाख रूपए निकाले और घर लाकर पूजा शुरू की। सोमवार दोपहर दोनों पंडित पूजा के दौरान ही नजर बजाकर आलमारी के पास पहुंचे और अलमारी में रखे 11 लाख रूपए निकाल कर चलते बने। रामगोपाल ने देवीलाल और फूलचंद्र के खिलाफ दर्ज कराया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें