रविवार, 19 जून 2011

पहले बाप ने लूटी नाबालिग की इज्जत, फिर 100 अन्य लोगों ने

कोच्चि।। केरल में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे में पढ़कर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। 14 साल की एक नाबालिग लड़की के साथ पहले उसके बाप ने रेप किया। इतना ही नहीं, बाद में बाप की मदद से करीब 100 लोगों ने इस मासूम नाबालिग के साथ रेप किया। नाबालिग के साथ रेप करने वाले कर्नाटक, केरल और तमिलनाडु के रहने वाले हैं। पुलिस ने इस मामले में 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और 70 लोगों की तलाश जारी है।

इन 70 लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस दलों को तमिलनाडु, कर्नाटक सहित केरल के अन्य भागों में भेजा गया है।

पुलिस ने मुताबिक, यह मामला उस समय प्रकाश में आया जब बच्ची ने पुलिस को बताया कि उसके पिता सहित कई लोग उसका यौन शोषण कर रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि सरकारी अस्पताल में बच्ची के यौन रोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक, करीब 100 लोगों ने बच्ची के साथ रेप किया है। उनमें से 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लड़की ने पुलिस को बताया कि मलयाली फिल्मों में छोटे-मोटे रोल करने वाले उसके पिता ने पहले उसके साथ रेप किया, उसके बाद साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अन्य लोगों को भी उसके साथ ऐसा करने दिया।

लड़की एर्णाकुलम जिले के पारावुर की रहने वाली है। लड़की के नजदीकी रिश्तेदार की शिकायत पर यह मामला 3 महीने पहले दर्ज किया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें