मंगलवार, 31 मई 2011

चाचा-भतीजी का प्रेम विवाह-हंगामा और परिजनों ने की धुनाई


चाचा-भतीजी का प्रेम विवाह-हंगामा और परिजनों ने की धुनाई


यमुनानगर. चाचा—भतीजी के प्रेम विवाह से खफा परिजनों ने लघु सचिवालय में खूब हंगामा किया और प्रेमी युगल की जमकर धुनाई की। प्रेमी युगल शादी के लिए कोर्ट परिसर में गया था, वहां पर उनके परिजन भी पहुंच गए।

परिजन कोर्ट परिसर में दोनों की धुनाई करने लगे। प्रेमी जोड़ा पीटते हुए लघु सचिवालय के सीटीएम कार्यालय तक पहुंच गया। मौके पहुंची पुलिस ने प्रेमी युगल को छुड़ाया। सचिवालय में यह हंगामा करीब पौने घंटे तक चला। परिजनों ने एसपी कार्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। शोर सुनकर एसपी मितेश जैन कार्यालय से खुद ही बाहर आ गए।

हुआ यूं कि स्थानीय मुंडा खेड़ा गांव निवासी मनोज सोमवार सुबह रिश्तेदारी में भतीजी पंजाब के संगरूर निवासी सर्वजीत को शादी के लिए अपने साथ कोर्ट में लेकर आया। करीब पौने दो बजे सर्वजीत व मनोज के परिजन भी कोर्ट में पहुंच गए और उन्होंने हंगामा कर दिया। परिजनों ने पहले दोनों को समझाने का प्रयास किया, मगर दोनों नहीं माने। इसके बाद परिजन भड़क गए और प्रेमी युगल की पिटाई करना शुरू कर दिया। परिजन दोनों को पीटते हुए लघु सचिवालय के सीटीएम कार्यालय तक ले आए। यहां पर पुलिस ने परिजनों को संभालने का प्रयास किया। परिजन लड़की को अपने साथ घर ले जाने की जिद्द पर अड़ गए।

किसी तरह से पुलिस ने प्रेमी युगल को छुड़ाया और एसपी रीडर कार्यालय तक ले गए। जहां पर दोनों के बयान दर्ज किए गए। एसपी कार्यालय के बाहर परिजनों ने नारेबाजी शुरू कर दी। शोर सुन कर एसपी मितेश जैन बाहर आ गए। उन्होंने परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया और शांत रहने को कहा।

मनोज ने गलत किया

मनोज की मां राज ने रोते हुए कहा कि मनोज ने गलत किया है। उन्होंने बताया कि मनोज लंबे समय से संगरूर में सर्वजीत के घर ही रह रहा था। ऐसे में यह गलत है। वैसे भी उनकी बेटी की शादी सर्वजीत के मामा के साथ हुई है। ऐसे में मनोज लड़की का चाचा लगता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें