सोमवार, 30 मई 2011

जिला कलक्टर गिरिराजसिंह कुशवाहा को भावभीनी विदाई सर्वजन हिताय एवं सर्वजन सुखाय के लिए कार्य की प्रेरणा







जिला कलक्टर गिरिराजसिंह कुशवाहा को भावभीनी विदाई
सर्वजन हिताय एवं सर्वजन सुखाय के लिए कार्य की प्रेरणा
जैसलमेर, 30 मई/ जिला कलक्टर गिरिराज सिंह कुशवाहा के जैसलमेर से सवाईमाधोपुर के जिला कलक्टर पद पर स्थानान्तरण होने पर सोमवार को प्रशासनिक अधिकारियों और कलेक्ट्रेट कर्मचारियों द्वारा भावभीनी विदाई दी गई।  जिला कलक्टर को अतिरिक्त आयुक्त उपनिवेशन गुमानसिंह बारहठ ने साफा पहना कर , अतिरिक्त जिला कलक्टर बलदेवसिंह उज्जवल ने शॉल ओढ़ाकर , मुख्य कार्यकारी अधिकारीएच.एस. मीना एवं अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी  रामावतार गोठवाल ने माल्यार्पण कर , निजी सहायक कमल भाटिया ने स्मृति चिह्न भेंट कर  हार्दिक विदाई दी। तहसीलदार जैसलमेर नाथुसिंह राठौड़ ने तहसील परिवार की ओर से स्मृति चिह्न भेंट किया।
जिला कलक्टर कुशवाहा ने कहा कि उनके नौ माह के कार्यकाल में साथी अधिकारियों एवं कार्मिकों ने पूर्ण कर्त्तव्यनिष्ठा के साथ सहयोग प्रदान किया। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को गरीबों के कल्याण और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के लिए कार्य करने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि जैसलमेर कार्यकाल उनके लिए सदैव प्रेरणा स्रोत रहेगा।
अतिरिक्त जिला कलक्टर उज्जवल ने कहा कि जिला कलक्टर के कुशल नेतृत्व में  कार्य करने की जो सीख मिली है वह सदैव प्रेरणादायक रहेगी। उन्होंने कहा कि जिला कलक्टर कुशवाहा ने अपने अल्प कार्यकाल में अनुकरणीय कार्य कर अपनी  ऊर्जावान कार्यशैली का परिचय दिया है।
अतिरिक्त आयुक्त बारहठ , अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोठवाल, तहसीलदार राठौड़ ने भी जिला कलक्टर कुशवाहा के कुशल नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने गरीब तबके लोगों के दुःख-दर्द दूर करने के साथ ही जिले के सभी ग्रामीण क्षेत्रोंा का भ्रमण कर जन समस्याओं से रूबरू होकर उनके निस्तारण की कार्यवाही की है। उन्होंने बी.ए.डी.पी. में सीमाक्षेत्रा के गांवों के लिये नहर से मीठे पानी की योजना स्वीकृत कराई है , वह सदैव अविस्मरणीय रहेगी।  इस अवसर पर सांख्यिकी अधिकारी बृजलाल मीणा, तहसीलदार पोकरण महिपालसिंह शेखावत, नरेगा आई.ई.सी समन्वयक शम्भूदान रतनू ने भी अपने विचार व्यक्त किए। जिला कलक्टर को जिलाधिकारियों के साथ ही कलेक्ट्रेट परिसर के कार्मिकों ने भी उन्हें माल्यार्पण कर हार्दिक विदाई दी। इस दौरान जिला कलक्टर ने पोकरण तहसीलदार शेखावत के मंगलवार को सेवानिवृत्ति होने पर उन्हें साफा पहना कर हार्दिक सम्मान किया। कार्यक्रम का संचालन राजस्व शाख्,ाा के  वरिष्ठ लिपिक चन्द्र प्रकाश भाटिया ने किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें