सोमवार, 30 मई 2011

भूरियाके घर डेढ़ लाख की चोरी

भूरियाके  घर डेढ़ लाख की चोरी 
 
इंदौर/ भोपाल। केंद्रीय मंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया के स्कीम नं. 78 स्थित मकान पर शनिवार रात चोर हाथ साफ कर गए। सुरक्षा को धता बताते हुए बदमाश खिड़की का ग्रिल तोड़कर घुसे। चोरों ने भूरिया की साली का कमरा बाहर से बंद किया और दो टीवी, 30 हजार रूपए व अन्य सामान उठा ले गए। मकान में भूरिया के पुत्र डॉ. विक्रांत, उनका भाई व मौसी थे। चोरी की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।


एफएसएल विशेषज्ञ और डॉग स्क्वॉड के साथ पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। विक्रांत ने आशंका जताई है कि बदमाशों को घर की जानकारी थी। भूरिया के घर में निजी एजेंसी का गार्ड तैनात है। वह यहां तीन माह से काम पर आ रहा है। सुबह पता चला कि रात में वह तैनात नहीं था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

उच्चस्तरीय जांच की मांग

कांग्रेस प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने इंदौर में केंद्रीय मंत्री और प्रदेश कांग्र्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया के निवास पर चोरी की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। मांग गृह मंत्री उमाशंकर गुप्ता एवं पुलिस महानिदेशक एसके राउत से की गई है। मिश्रा ने आशंका जताई है कि इसमें कोई षड्यंत्र भी हो सकता है। उन्होंने इंदौर पुलिस पर भी निशाना साधा है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें