सोमवार, 21 फ़रवरी 2011

एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली


जीप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो जनों की दर्दनाक मौत
बाड़मेर बालोतरा पचपदरा मार्ग पर रविवार शाम जीप की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो जनों की दर्दनाक मौत हो गई। थानाघिकारी मदनलाल चौधरी ने बताया कि रविवार शाम सतीश (30) पुत्र चंपालाल निवासी बालोतरा व सुखदेव (32) पुत्र उमाराम निवासी कनाना मोटरसाइकिल पर सवार होकर बालोतरा की तरफ आ रहे थे। भांतगर हाउस के समीप सामने से आ रही जीप के चालक ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।
भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि काफी दूर तक मोटरसाइकिल के पुर्जे बिखर गए। हादसे में गंभीर घायलो को बालोतरा के राजकीय नाहटा अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड दिया। हादसे के बाद आरोपी जीप चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना का समाचार मिलने पर अस्पताल व घटना स्थल पर बडी संख्या में लोगों की भीड एकत्र हो गई। पुलिस ने जीप क्रमांक आरजे 19 टीए 2891 तथा मोटरसाइकिल क्रमांक आरजे 04 एसबी 3292 को जब्त कर मामला दर्ज किया।


एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली

बाड़मेर. सदर थानांतर्गत एक विवाहिता को पीहर में होने वाले विवाह समारोह में सुसराल के लोगों द्वारा जाने की अनुमति नहीं देना इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने दो मासूम बच्चों के साथ टांके में कूद कर आत्महत्या कर ली। हादसे में विवाहिता के साथ उसके दोनों बच्चों की भी मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मृतका के पिता सणाऊ निवासी गुलाराम पुत्र अर्जनराम भील ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि ससुराल पक्ष की ओर से पीहर(सणाऊ) में होने वाले एक शादी कार्यक्रम में नहीं भेजने से नाराज होकर उसकी पुत्री पालू देवी (23) पत्नी चेतनराम भील अपने दो बच्चों कुमारी चेलू (क्2) व देवाराम (2माह) ससुराल राणीगांव स्थित घर में बने टांके में कूद गई। इससे तीनों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें